Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑटोमोबाइल

एलन मस्क की चीन को खरी-खरी, कहा- टेस्ला की कारों का इस्तेमाल जासूसी के लिए हुआ तो कंपनी बंद कर दूंगा

Published

on

नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने चीन को साफ़ लफ्जों में बता दिया है कि अगर टेस्ला की कार का इस्तेमाल जासूसी के लिए हुआ तो वह अपनी कंपनी बंद कर देंगे। मस्क की ये प्रतिक्रिया उस खबर के बाद आयी है जिसके अनुसार चीन की सेना ने अपने क्षेत्र में टेस्ला की कारों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।

एलन मस्क ने कहा कि हमारे पास किसी भी सूचना को बहुत गोपनीय रखने के कई कारण मौजूद हैं। टेस्ला के CEO ने कहा कि यदि चीन या कहीं और किसी वाहन का इस्तेमाल जासूसी के लिए होता है तो टेस्ला को बंद कर दिया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि चीनी सेना ने टेस्ला की कारों के अपने परिसर में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है। चीनी सेना ने टेस्ला की कारों में लगे कैमरों से सुरक्षा चिंता जताते हुए यह पाबंदी लगाई है। प्रतिबंध से जुड़ी यह रिपोर्ट्स ऐसे समय में सामने आई हैं जब चीन और अमेरिका के अधिकारी अलास्का में बातचीत कर रहे हैं। जो बाइडेन के अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार दोनों देशों के अधिकारियों के बीच बातचीत हो रही है।

ऑटोमोबाइल

20 हजार रु की कीमत में भारत में जल्द लांच हो सकता है Poco X3 Pro

Published

on

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भारत में जल्द ही Poco X3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। बताया जा रहा है कि ये फोन भारत में 30 मार्च को लांच होगा। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी कई डीटेल्स पहले ही सामने आ चुकी हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो पोको एक्स 3 प्रो स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। यह एक LCD स्क्रीन होगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। यह दो वेरिएंट 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8 GB रैम + 256GB स्टोरेज में आएगा। फोन में क्लालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर और 5,200mAh की बैटरी मिलेगी। इसमें 48MP के प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 33W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

पोको ने अपने ईमेल में इस बात के भी संकेत दिए हैं कि पोको एक्स 3 प्रो को 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Continue Reading

Trending