Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिशा रवि को पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत, भरना होगा 1 लाख का मुचलका

Published

on

नई दिल्ली। टूलकिट केस में गिरफ्तार एक्टिविस्ट दिशा रवि को मंगलवार को पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई। कोर्ट ने रवि को 1 लाख रुपये का निजी मुचलका जमा करने की शर्त पर जमानत दी है।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने दिशा को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आगे पूछताछ के लिए दिशा की रिमांड बढ़ाने की अपील की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

बता दें कि सोमवार को ही टूलकिट मामले में आरोपी निकिता जैकब और शांतनु साइबर सेल पहुंचे। निकिता जैकब और शांतनु को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि दिशा रवि को निकिता जैकब और शांतनु के साथ आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है।

नेशनल

कोरोना वायरस का बढ़ा कहर, लगातार दूसरे दिन आए 16 हजार से ज्यादा मामले

Published

on

नई दिल्ली। देश में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण बढ़ने लगा है। कई राज्यों में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है। पिछले 24 घंटे में भारत में 16,488 नए केस दर्ज किए गए हैं।

वहीं इस वायरस से 113 लोगों की जान चली गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को जानकारी दी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना एक बार फिर कोरोना के केस बढ़ रहे हैं।

फ़िलहाल दिल्ली में भी कोरोना के एक्टिव मरीज़ो की संख्या तेजी से बढ़ रही है। वहीं, 12771 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अबतक कोरोना के कुल 1,10,79,979 मामले सामने आए हैं।

जबकि कुल ठीक होने वालों की संख्या 1,07,63,451 हैं। सक्रिय मामलों की बात करें तो देश में अब भी कोरोना के 1,59,590 सक्रिय मामले हैं। कोरोना से बचाव के लिए 1,42,42,547 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

Continue Reading

Trending