Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में भाई को हो गया बहन से प्यार, लेकिन शादी करने से पहले अचानक…..

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई को अपनी ही बहन से प्यार हो गया।

दोनों ने शादी का मन भी बना लिया था लेकिन घरवालों के न मानने पर इस प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। दरअसल, एक महीने पहले घरवालों को अर्जुन और प्रांशी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला।

अर्जुन और प्रांसी के पिता भाई हैं, इसलिए प्रांशी के परिजनों ने शादी से इनकार कर दूसरे लड़के उसका रिश्ता तय कर दिया। खुद को अपने प्रेमी से अलग होता देख लड़की ने जहर खा लिया जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। रविवार की सुबह जब लड़की शव गांव पहुंचा तो प्रेमी ने भी शव देखने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों की डांट के बाद लड़की ने ये खौफनाक कदम उठाया। प्रेमी जोड़ी के आत्महत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

प्रादेशिक

प्रथम राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद की पुण्यतिथि पर सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

Published

on

लखनऊ। देश के पहले राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की आज पुण्यतिथि है। ऐसे में देशभर में उन्हें याद किया जा रहा है। सीएम योगी ने ट्वीट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, शुचिता, सादगी एवं पारदर्शिता की साकार मूर्ति, भारत की संविधान सभा के अध्यक्ष एवं स्वाधीन भारत के प्रथम राष्ट्रपति ‘भारत रत्न’ डॉ. राजेन्द्र प्रसाद जी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।

बता दें कि सादगी की मिसाल डॉ. राजेंद्र प्रसाद का व्यक्तित्व हर किसी को हमेशा से प्रभावित करता रहा। डॉ. प्रसाद ने कई मिसालें देश के सामने रखी थीं। उन्हें राष्ट्रपति के रूप में जितना वेतन मिलता था, उसका आधा वो राष्ट्रीय कोष में दान कर देते थे।

 

Continue Reading

Trending