Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एक मशहूर आॅलराउडर क्रिकेट खिलाड़ी के पिता की गोली मार कर हत्या, अब नहीं जाएंगे वेस्टइंडीज

Published

on

श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ऐसे में धनंजय वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे। धनंजय श्रीलंका क्रिकेट टीम के स्टार आॅलराउडर है। धनंजय ने 13 टेस्ट मैच खेलें हैं।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिक इन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात को किसी अज्ञात शख्स ने धनंजय के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

श्रीलंका की पुलिस ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि धनंजय के पिता रंजन डी सिल्वा को कोलंबो के दक्षिण में स्थित राथमलाना क्षेत्र में गोली मारी गई। इस घटना के बारे में जानकार टीम के कई साथी खिलाड़ी गुरुवार रात को कालुबोलिया अस्पताल पहुंचे।

इस घटना के कारण हालांकि, श्रीलंका टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है लेकिन योजनाओं में बदलाव संभव माना जा रहा है।

धनंजय की प्रबंधन टीम ने शुक्रवार सुबह उनकी ओर से एक संदेश साझा करते हुए कहा, “मैं आप सबको यह बताते हुए हैरान और दुखी हूं कि पिछली रात (गुरुवार) को मेरे पिता की हत्या हो गई। यह सब एक बेहद महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज और एक अहम वेस्टइंडीज दौरे से पहले हुआ।”

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अध्यक्ष थिलंगा सुमाथिपाला ने धनंजय को सांत्वना संदेश में कहा, “इस मुश्किल घड़ी में श्रीलंका क्रिकेट धनंजय के समर्थन के लिए हर प्रयास करेगी। आशा है कि वह इस सदमे से उबर पाएं।” (इनपुट आईएएनएस)

खेल-कूद

WTC जीतने पर टीम पर होगी पैसों की बारिश, मिलेंगे इतने करोड़

Published

on

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम को टेस्ट चैंपियन के खिताब से नवाजा जाएगा।

इसके साथ ही जीतने वाली टीम पर जमकर धनवर्षा भी होगी। आईसीसी के सीईओ ज्यॉफ एलार्डिस ने ऐलान किया है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाली टीम को लगभग 12 करोड़ की धनराशि मिलेगी, जबकि रनरअप टीम को लगभग 6 करोड़ रुपये मिलेंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच साउथैम्पटन में 18 से 22 जून तक खेला जाना है। दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं और अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी हुईं हैं।

बता दें कि WTC से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 1-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। इस सीरीज को जीतने के बाद न्यूजीलैंड नंबर 1 टेस्ट टीम बन गई है। वहीं भारत दूसरे नंबर पर है।

Continue Reading

Trending