Connect with us

आध्यात्म

भव्य दीपोत्सव मनाने के लिए राम की नगरी पहुंचेंगे सीएम योगी

Published

on

अयोध्या में भव्य दीपोत्सव मनाने के लिए सीएम योगी आज राम की नगरी पहुंचेंगे। इस दौरान वहां एक दर्जन से अधिक विकास परियोजनाओं की घोषणा सीएम की ओर से की जाएगी ।

अनोखी कहानी : श्रीकृष्ण ने दिवाली से एक दिन पहले किया था नरकासुर का संहार

इसके साथ साथ सीएम योगी के अयोध्या आगमन पर सरयू नदी तट को 5.51 लाख दीयों से सजाया जा रहा है।भगवान राम, देवी सीता और लक्ष्मण के वेश में कलाकार ‘पुष्पक विमान’ से तट पर उतरेंगे तथा राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री उनकी अगवानी करेंगे।

हेलीकॉप्टर को फूलों से सजाकर विमान का रूप दिया गया है।समारोह शुक्रवार दोपहर को शुरू हो जाएगा। साथ ही सूर्यास्त पर सरयू नदी में भव्य आरती होगी तब आगामी राममंदिर निर्माण स्थल पर भी 11000 दीये जलाये जाएंगे।

#CMYOGI #yogiadityanath #ayodhya #Uttarpradesh

आध्यात्म

Uttarakhand : 30 नम्बर को होने वाला कार्तिक पूर्णिमा स्नान आयोजन रद्द

Published

on

By

आज से दो दिन के लिए राज्य सीमाएं सील की गई हैं। 30 नम्बर को होने वाले कार्तिक पूर्णिमा का स्नान  भी रद्द किया है, कोरोना को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।

सुकमा : आईईडी विस्फोट में एक जवान शहीद

कर्मकांड के लिए आने वाले लोग, रोगी वाहन और सरकारी बसों को रहेगी छूट। हरकी पैड़ी समेत आसपास के गंगा घाटों पर स्नान पर दो दिन रहेगा प्रतिबंध।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून जाने वालों को सीमा से डायवर्ट करके भेजा जा रहा है।इस काम के लिए उत्तराखंड पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है।

Continue Reading

Trending