Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बुलंदशहरः शख्स ने की पत्नी व दो बेटियों की हथौड़े से हत्या, इस बात का था शक

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हत्या कर दी।

घटना शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर की है। बताया जा रहा है कि इस हमले में एक बेटी गंभीर रूप से घायल है। वारदात की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना(18) और शबाना (16) के साथ रहता था। मंगलवार रात को सईद ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से प्रहार किया।

जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियां आई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से हमला कर दिया। पत्नी और तीनों बेटी को लहूलुहान कर आरोपी मौके से से फरार हो गया।

इस घटना पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सईद को अपनी पत्नी और पुत्रियों के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी व्यक्ति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रादेशिक

देश में कम हो रहे हैं कोरोना के मामले लेकिन नहीं घट रही मौतों की संख्या

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार अब देश में कम होती दिख रही है। लगातार कम कम आ रहे नए केस बाद अब ऐसे संकेत मिलते दिख रहे हैं। ताज़ा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 3,10,580 नए केस सामने आए तो 4,075 मरीजों की मौत हो गई है।

हालांकि इन आंकड़ों में एक राहत की खबर भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार नए मरीजों की संख्या के मुकाबले ठीक होने वालों की तादाद अधिक होने की वजह से एक्टिव केसों में कमी आई है। 24 घंटे में 3,62,367 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

एक दिन पहले देश में 3,26,098 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कई बड़े राज्यों में लॉकडाउन का असर कोरोना केसों पर दिखने लगा है। हालांकि, मौतों के आंकड़ों ने चिंता बढ़ा रखी है। 24 घंटे में 3,10,580 मरीज मिलने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 2,46,83,065 हो गई है तो 4,075 मरीजों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या 2.70 लाख के पार चली गई है। अभी तक 31.3 करोड़ लोगों की कोरोना जांच हुई है तो 18 करोड़ डोज लगाए जा चुके हैं।

Continue Reading

Trending