Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर कई महीने तक शख्स ने बनाए संबंध, लेकिन जब प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई फिर…

Published

on

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने लड़की को पहले प्रेम के जाल में फंसाया फिर उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई। जब यह बात प्रेमी को पता चली तो वह फरार हो गया। लड़की कई महीने तक बॉयफ्रेंड का इंतजार करती रही।

लड़की का इंतजार तब जाकर खत्म हुआ जब उसे पुलिस दूसरे राज्य से पकड़ कर ले आई। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दोनों की शादी थाने में ही करा दी।

मामला झांसी के 20 किलोमीटर दूर बबीना कस्बे का है जहां एक युवक-युवती को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों के बीच इजहार हुआ।

इसके बाद दोनों के बीच संबंध भी बन गए। इससे प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई। प्रेमिका ने प्रेग्नेंट होने की जानकारी प्रेमी को दी, लेकिन जैसे ही ये खबर मिली, वह फरार हो गया।

चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की के परिजनों और प्रेमिका ने रेप के आरोप लगाने की बजाय प्रेमी को तलाश करने की गुहार लगाई। प्रेमिका कुछ माह की प्रेग्नेंट थी, इसके बाद भी वह इंतज़ार करती रही।

एक पहले ही पुलिस ने प्रेमी का ढूंढ निकाला। यूपी से मध्य प्रदेश के भोपाल से पुलिस प्रेमी को लाई. प्रेमिका और परिवार को थाने बुलाया और थाने में ही दोनों की शादी करा दी।

इस तरह से पुलिस ने भाग रहे प्रेमी के गले में प्रेमिका के हाथों जयमाल डलवा दी। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष शादी के लिए सहमत थे, इसलिए दोनों की शादी करा दी गई।

 

प्रादेशिक

दिल्ली में कम हुई संक्रमण की रफ्तार, बीते 24 घंटे में 4524 नए केस

Published

on

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अब कोरोना का कहर कम होने लगा है। दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। ताजा आंकड़ो के मुताबिक राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के 4524 नए मामले सामने आए हैं।

इसके साथ राहत की खबर ये भी है कि दिल्ली में कोरोना पॉजिटिविटी रेट दहाई से इकाई के अंक में पहुंच गया है। जारी आंकड़ो के अनुसार बीते दिन पॉजिटिविटी रेट 8.42% रहा। यह 8 अप्रैल के बाद सबसे कम है।

पिछले 24 घंटों में 4524 नए मामले सामने आए जोकि 5 अप्रैल के बाद सबसे कम मामले हैं। राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 56049 है। यह आंकड़ा भी 15 अप्रैल के बाद सबसे कम है।

हालांकि दिल्ली में कोरोना से होने वाली मौतों के मामले रुक नहीं रहे हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 340 मरीजों की मौत हुई है. सूबे मेें होम आइसोलेशन में कुल मरीज़ों की संख्या 35141 है।

Continue Reading

Trending