Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

BoycottTanishq : विज्ञापन पर लग रहा लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

Published

on

तनिष्क के एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर लोग गुस्साए हुए हैं। जब से तनिष्क का विज्ञापन सामने आया है तभी से ट्विटर पर #BoycottTanishq ट्रेंड कर रहा है।

नवरात्रि से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हजारों शिक्षकों को दिया बड़ा तोहफा

यूजर्स ने आरोप लगाया है कि ज्वेलरी ब्रांड कंपनी का यह एड लव जिहाद को बढ़ावा देता है। तनिष्क ने अपने यूट्यूब चैनल से विज्ञापन को हटा दिया है।

इस विज्ञापन के आने के बाद लोग सोशल मीडिया के विभिन्न मंचो पर #BoycottTanishq लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

#BoycottTanishq #Tanishq #lovejihad #Tanishqad

बिजनेस

Whatsapp के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग चुपके-चुपके इस्तेमाल करते हैं सिग्नल एप, डेटा लीक में हुआ खुलासा

Published

on

नई दिल्ली। हाल ही में फेसबुक के 53 करोड़ उपभोक्ताओं के डेटा लीक होने के बाद ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।दरअसल, हाल ही में फेसबुक के 50 करोड़ से अधिक यूजर्स का डेटा लीक हुआ था, जिसमें फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग की पर्सनल जानकारी और फोन नंबर भी शामिल था।

डेटा लीक प्रकरण में खुलासा हुआ है कि फेसबुक के फाउंडर और व्हाट्सऐप के मालिक मार्क जुकरबर्ग सिग्नल ऐप का इस्तेमाल करते हैं। बताया गया कि जुकरबर्ग का फोन नंबर 53 करोड़ फेसबुक यूजर्स के लीक हुए डेटा में से है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मार्क जुकरबर्ग के फोन नंबर और फेसबुक यूजर आईडी के अलावा उनका नाम, लोकेशन, विवाह से संबंधित जानकारी और जन्मतिथि संबंधी डेटा लीक हुआ है।

एक सिक्योरिटी रिसर्चर ने खुलासा किया कि जुकरबर्ग अपने लीक हुए फोन नंबर से सिग्नल का उपयोग करते हैं। मार्क जुकरबर्ग सिग्नल का उपयोग करके अपनी खुद की प्राइवेसी का ध्यान रख रहे हैं। सिक्योरिटी एक्सपर्ट डेव वॉकर ने ट्विटर पर जुकरबर्ग के लीक हुए फोन नंबर के स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इसमें कहा गया कि मार्क जुकरबर्ग सिग्नल पर हैं।

Continue Reading

Trending