Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के बेटे अबराम इस वजह से आए फिर सुर्ख़ियों में

Published

on

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान फूले न समा रहे हैं और उनको यह ख़ुशी उनके छोटे से बच्चे अबराम ने दी है। जैसे हम सब जानते है की वोह अपने क्यूटनेस की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रहते है। ऐसे में एक बार फिर अबराम खबरों में आ गए हैं लेकिन इस बार वजह है उनकी ड्रॉइंग।

हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। ये तस्वीर अबराम द्वारा बनाई गई ड्रॉइंग है। शाहरुख खान के इस पोस्ट को यानी अबराम की ड्रॉइंग को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ शाहरुख के फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

अबराम द्वारा बनाई गई ड्राइंग की तस्वीर में शाहरुख़ खान ने लिखा है “तीन बच्चों का पिता होना मेरे लिए गर्व की बात है। ये मेरे लिए एक प्रेरणा है और अचीवमेंट भी। इसने मुझे सिखाया है कि चाहे जीवन का जो भी पहलू हो हमेशा स्मार्टनेस से ज्यादा बेहतर विकल्प मासूमियत और ईमानदारी है। मेरे छोटे वाले बेटे ने कहा कि मैं तस्वीर में उससे सुंदर लग रहा हूं क्योंकि मैं बिना किसी कारण के मुस्कुरा रहा हूं।”

मनोरंजन

कटरीना कैफ ने जीती कोरोना से संग, रिपोर्ट आई निगेटिव

Published

on

मुंबई। कटरीना कैफ के फैंस के लिए खुशखबरी है। उन्होंने कोविड-19 पर जीत हासिल कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने फैंस को अपनी रिपोर्ट निगेटिव होने की जानकारी देते हुए फोटो शेयर की है।

कटरीना ने यलो आउटफ‍िट में अपनी स्माइल‍िंग फोटो शेयर कर लिखा- ‘निगेट‍िव, सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की, ये मेरे लिए प्यार से भरा था.’ इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने यलो हार्ट और सनशाइन इमोट‍िकॉन्स भी जोड़े हैं।

उन्होंने यलो कलर के माध्यम से एक नई शुरुआत की तरफ इशारा किया है। कटरीना के कोरोना निगेट‍िव होने पर सेलेब्स और फैंस खुश हैं। बता दें कि हाल ही में कटरीना कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं।

उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। गौरतलब है कि मुंबई में कोरोना ने बहुत तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। ये खतरनाक वायरस अब तक कई बड़े सितारों को अपनी चपेट में ले चुका है।

Continue Reading

Trending