Connect with us

मनोरंजन

सीआईडी और क्राइम पेट्रोल में काम कर चुके एक्टर हरीश बंचटा का कोरोना से निधन

Published

on

शिमला। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के एक्टर हरीश बंचटा का कोरोना से निधन हो गया है। दुखद बात यह है कि उनकी मां का देहांत भी एक दिन पहले ही हुआ था। हरीश बंचटा ने इस फिल्म में पाकिस्तानी पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को काफी तारीफ़ भी मिली थी।

शिमला के चौपाल के शंठा से ताल्लुक रखने वाले हरीश करीब 18 साल से बॉलीवुड में एक्टिव थे। अपनी काबलियत के बूते खास पहचान बनाने में कामयाब रहे। 48 वर्षीय दिवंगत हरीश ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना जादू बिखेरा था।

हरीश ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया। सीआईडी व क्राइम पेट्रोल में अभिनय कर अपना लोहा मनवाया। हरीश को पांच दिन पहले शिमला स्थित इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आइजीएमसी) में भर्ती करवाया गया था। जहां मंगलवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

नेशनल

मुंबई मेें सीएम योगी,फिल्म सिटी को लेकर बॉलीवुड हस्तियों से करेंगे बात

Published

on

By

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिनों के दौरे पर मुंबई पहुंचे हैं। उन्होंने बॉलीवडु अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात भी की है।

Pfizer-BioNTech कोरोना वैक्सीन को ब्रिटेन सरकार ने दी मंजूरी

सीएम योगी ने यूपी के गौतमबुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेसवे के पास बनने वाले फिल्म सिटी को लेकर अक्षय कुमार से चर्चा की।साथ ही अक्षय कुमार से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर करते हुए सीएम योगी ने ट्वीट किया, “आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार से शिष्टाचार भेंट हुई। चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ. अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।

सीएम योगी की ये मुलाकात अभिनेता अक्षय से मुंबई के होटल ऑबेराय में हुई है। सीएम योगी बुधवार को निर्माता निर्देशक सुभाष घई, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर, सिद्धार्थ रॉय कपूर और टी सिरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार के साथ फिल्म सिटी को लेकर बात करेंगे।

#Filmcity #bollywood #cmyogi #uttarpradesh

Continue Reading

Trending