Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रोल देने के बदले मेरे साथ सोना चाहता था प्रोड्यूसर: अंकिता लोखंडे

Published

on

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी ज़िन्दगी हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती है। यही कारण है नौजवानों में खुद को फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेता के तौर पर स्थापित करने का क्रेज़ सदियों से जस का तस बना हुआ है, लेकिन इस इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई और भी है कि यहाँ फिल्मों में काम दिलवाने के नाम पर कास्टिंग डायरेक्टर्स और डायरेक्टर्स अपनी किस्मत आज़माने के लिए आए हुए बच्चों से तरह तरह के सौदे करने से भी पिछे नहीं हटते।

कास्टिंग काउच के बारे में तो आपने सुना ही होगा, यह बॉलीवुड का वह घिनौना चेहरा है जिसके चंगुल में आकर आजतक ना कितनी ही लड़कियों ने अपनी अस्मत से हाथ धो दिया तो कइयों ने हिरोइन बनने के सपने को ही लात मार दिया तो कुछ ऐक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होनें ऐसे ऑफर्स को ठुकराकर संघर्ष का रास्ता पकड़ा और कामयाब हुई। इन्ही में से एक हैं अंकिता लोखंडे। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनके साथ भी कास्टिंग काउच जैसी घिनौनी घटना हो चुकी है.

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि जब वह एक साउथ फिल्म के ऑडिशन के लिए गई थीं तो उन्हें रोल के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। अंकिता ने पूरी घटना बताते हुए कहा, ये घटना तब घटी थी जब मैं काफी यंग हुआ करती थी। ऑडिशन लेने वाले शख्स ने मुझसे पूछा कि क्या आप कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार हैं। मैं भी बहुत स्मार्ट थी, मैं रूम में अकेली थी और 19 और 20 साल मेरी एज रही होगी।

मैंने पूछा-‘आपके प्रोड्यूसर मुझसे कैसा कॉम्प्रोमाइज करवाना चाहते हैं? क्या मुझे पार्टीज या डिनर में जाना पड़ेगा? उस शख्स ने सीधे तौर पर मुझसे कहा कि रोल पाने के लिए मुझे प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा और जैसे ही उसने ये बात कही, मैंने उसकी बैंड बजा दी। मैंने उसे कहा, मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए, काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की नहीं चाहिए। ये बोलकर मैं वहां से निकल गई।

मनोरंजन

एक्टर पवनराज का हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता पवनराज का निधन हो गया है। वह कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। उनके निधन की जानकारी मिलते ही फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ ही देर में #RIPPawnraj ट्रेंड करने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। जानकारी के मुताबिक 15 मई की सुबह अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें कि वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार कॉमेडियन भी थे। दिवंगत अभिनेता की हिट फिल्मों में सीमा राजा, वरुथपदाता वलीबर संगम और रजनी मुरुगन सहित कई अन्य शामिल हैं।

Continue Reading

Trending