Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुस्लिम क्रिकेटर संग रह चुका है इस एक्ट्रेस का अफेयर, आइटम नंबर से आईं थी सुर्खियों में

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। हालांकि, ये एक्ट्रेस ‘दिल्ली की सर्दी’ आइटम नंबर से सुर्खियों में आई थीं। फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से –

अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी की थी। ऐसी खबरें भी थी कि एक्ट्रेस शादी से पहली प्रेग्नेंट हो गई थीं। 2010 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।

अमृता, इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया। लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था।

साल 2004 में अमृता की फिल्म “गर्लफ्रेंड” से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में उन्होंने लेस्बियन रोल निभाया था। इस रोल ने उन्होंने बॉलीवुड में अलग पहचान दी।

View this post on Instagram

Always Family First ??? #Diwalitime❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

बॉलीवुड गलियारे में अमृता की करीना कपूर खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। उनके गर्ल-गैंग की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

#BOLLYWOOD #ENTERTAINMENTNEWS #FILMS #CRICKET

खेल-कूद

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का निधन हो गया है। वह कोरोना से संक्रमित थे। आरपी ने इस बात की सूचना ट्वीट के जरिए दी। उनके पिता शिव प्रसाद सिंह काफी दिन से बीमार चल रहे और लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। वे कोराेना की वजह से 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए। मैं आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें। ओम शांति ओम। रेस्ट इन पीस।’

Continue Reading

Trending