Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस अभिनेत्री का नाम नहीं जानना चाहेंगे….

Published

on

इन फोटो को देखकर आप वाह—वाह कह उठेंगे। फिल्म ‘महानती’ में अभिनेत्री का अभिनय कर रही हैं। दलकेर सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है। इस अभिनेत्री का नाम है कीर्ति सुरेश। फिल्म ‘महानती’ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश।

‘सावित्री’ साउथ इंडस्ट्री की चर्चित मशहूर अभिनेत्री, डांसर प्लेबैक सिंगर थी। उनकी बायोपिक ‘महानती’ है। इसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इस फिल्म में सावित्री का किरदार कीर्ति सुरेश अदा करेंगी। अलावा फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, प्रकाश राज, मोहन बाबू और विजय देवराकोंडा भी नजर आएंगे।

कीर्ति सुरेश के बारे में अगर बात करें तो वो आधी तमिल और आधी मलाली हैं। पिता मलयालम सुरेश कुमार फिल्म निर्माता और मां तमिल अभिनेत्री मेनका हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में राजीव अंकल के ‘पायलट्स’ (वर्ष 2000) में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

कीर्ति सुरेश की मई माह मे महिलाओं के मुख्य पात्र वाली दो फिल्में – तेलुगू-तमिल में ‘महानती’ व हिंदी में ‘राजी’ रिलीज हुई है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

सोच में डूबी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

चुप्पी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मुस्कुराहट : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

प्रादेशिक

सोनू निगम ने किए रामलला के दर्शन, सीएम योगी से की मुलाकात

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इससे पहले सोनू रविवार रात को अयोध्या पहुंचे थे। यहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। पत्रकारों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि वह ज्यादातर मुंबई और दुबई में ही रहते हैं, उनकी बहुत समय से रामलला के दर्शन करने की इच्छा थी।

उन्होंने बताया कि भगवान श्रीराम के दर्शन करने के बाद उनके मन में शांति व आनंद का अनुभव हुआ है। साथ ही उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए देशवासियों से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने रामलला के लिए एक गाना बनाने की भी बात कही।  महान सिंगर मोहम्मद रफी का गाना अपनी शरण में ले लो राम गाकर उन्होंने भगवान राम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की।

Continue Reading

Trending