Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पत्नी संग बिना हेलमेट बाइक से घूम रहे थे विवेक ओबेरॉय, पुलिस ने काटा चालान

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाना महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर एक्टर की ओर से वीडियो डालने पर उनका चालान काट दिया गया। दरअसल, 14 फरवरी को विवेक अपनी पत्नी संग बाइक राइड पर निकले थे।

इस दौरान उन्होंने न तो मास्क पहना था और न ही हेलमेट लगा रखा था।  इस सब के बावजूद भी विवेक ने वो वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया। वीडियो में उन्हें ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- वैलेंटाइन डे की बेहतरीन शुरुआत, मैं-मेरी पत्नी और वो. मजा आ गया। विवेक का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, मुंबई पुलिस की नजर भी इस पर पड़ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो को देखते ही एक्टर का 500 रुपये का ई चालान काट दिया गया। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विवेक की शिकायत सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर की गई थी, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है।

मनोरंजन

मशहूर सिंगर का हुआ निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर का बुधवार को निधन हो गया। मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वह 60 साल के थे। सिंकदर काफी से बीमार चल रहे थे। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। तब से उनका इलाज चल रहा था। आज उनका देहांत हो गया। सिकंदर की मौत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है।

पिछले महीने किडनी में कुछ दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी दौरान किडनी ट्रांसप्लांट किया गया। ऑपरेशन सफल रहा, लेकिन इसी बीच वह कोरोना संक्रमित भी हो गए। इसके बाद से कोरोना का उनका इलाज चल रहा था।

सरदूल सिकंदर ने कई पंजाबी हिट गाने गाए हैं। उनकी पहली एलबम 1980 के दशक में आई थी। इस एलबम का नाम ‘रोडवेज दी लारी’ था। इसके बाद उन्होंने कई अलबम निकाली और पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 1991 में आई उनकी एलबम ‘हुस्ना दे मल्को’ ने दुनियाभर में धूम मचाई।

Continue Reading

Trending