Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इस होटल में महिलाओं के बदन पर परोसा जाता है खाना

Published

on

अब वक्त ऐसा आ गया है कि लोग अब चीजों को बेचने के लिए उसके प्रचार और प्रसार के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण है जापान का ‘न्योटाइमोरी एक्सपीरियंस’ होटल। यह होटल काफी फेमस है और इसकी वजह यह है कि यहां पर खाना महिलाओं के शरीर पर परोसा जाता है। ख़बरों की माने तो इस अजीब ढंग से परोसे गए खाने को खाने के लिए लंबी लाइन भी लगती है।

 

खबरों के मुताबिक न्यूड महिलाओं को पूरी तरह से कई व्यजनों से सजा दिया जाता है। ये डाइनिंग टेबल पर होता है। यहां आने वाले ग्राहक उस महिला के शरीर पर रखे खाने को इच्छानुसार ही काटकाट कर खाते हैं। जिसे जो भी पसंद है वो खा सकता है। आमतौर पर यहां पर सुशी मछली परोसी जाती है।

न्यूड शरीर पर खाना परोसने का ये अजीब चलन जापान में सालों से है। इसे ही न्योटाइमोरी (Nyotaimori) या बॉडी सुशी कहते हैं। इस शब्द का मतलब है शरीर से बनी हुई प्लेट।

Nyotaimori Experience होटल की वेबसाइट के मुताबिक बॉडी सुशी का एक्सपीरियंस वे जापान के साथ कई देशों में दे रहे हैं। इससे पहले चीन में भी ये चलन था, लेकिन बाद में इसका जमकर विरोध हुआ। लोगों का मानना था कि ऐसे खाना परोसाना बेहद घटिया, टॉर्चर और इंसान का अपमान है। इससे इंसानी शरीर को महज एक चीज की तरह देखा जाने लगा था। तमाम विरोधों के बाद चीन और कुछ देशों में इसपर बैन लगा दिया गया। हालांकि, इसकी पॉपुलरिटी के कारण असली महिलाओं की जगह नकली पुतले या केक से बनी बॉडी का इस्तेमाल किया जाने लगा।

#food #hotel #interestinghotels #Nyotaimori #NyotaimoriExperience

socialmedia

क्या जो बाइडन ने पीएम मोदी को बताया वर्ल्ड लीडर? जानें सच्चाई

Published

on

नई दिल्ली। डॉनल्ड ट्रंप के बाद 20 जनवरी को जो बाइडन अमेरिका के राष्ट्रपति बन चुके हैं। उनके राष्ट्रपति बनने के बाद भारत समेत कई देशों के नेताओं ने उन्हें बधाई दी है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जो बाइडन को राष्ट्रपति बनने की बधाई ट्वीट के जरिए दी थी। अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि पीएम मोदी के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बाइडन ने पीएम मोदी को वर्ल्ड लीडर बताया है।

क्या है दावा

सोशल मीडिया पर दावे के मुताबिक जो बाइडन ने ट्वीट कर पीएम मोदी को वर्ल्ड लीडर बताया है। इसका एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जा रहा है।

पड़ताल में दावा फर्जी

जो बाइडन के ट्वीट को लेकर जो दावा किया जा रहा है वह पूरी तरह से फेक है। अमेरिका राष्ट्रपति जो बाइडन ने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया है। जिस ट्विटर हैंडल का स्क्रीनशॉट लोग शेयर कर रहे हैं वह वैरिफाइड भी नहीं है जबकि जो बाइडन के ट्विटर हैंडल पर ब्लू टिक है।

 

Continue Reading

Trending