Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

धर्मशाला फिल्मोत्सव में ‘उमरिका’ ने मोहा मन

Published

on

Loading

 

धर्मशाला| धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव (डीआईएफएफ) के चौथे संस्करण में फिल्मकार प्रशांत नायर की फिल्म ‘उमरिका’ ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह फिल्म 1970 के दशक के अंत की पृष्ठभूमि लिए हुए है।

‘उमरिका’ ने सनडांस फिल्मोत्सव 2015 में ‘वर्ल्ड सिनेमा ड्रामाटिक ऑडियंस’ पुरस्कार जीता है और शुक्रवार को मैक्लोडगंज में आयोजित तिब्बतन इंस्टीट्यूट ऑफ परफार्मिग आर्ट्स में इसकी स्क्रीनिंग हुई।

फिल्म को इसकी अनूठी शैली और अवधारणा के चलते दर्शकों से काफी सराहना मिली।

फिल्म में अभिनेता प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिका में हैं। उनका कहना है कि वह नायर के कारण इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुए थे और ऐसा करते समय अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा नहीं सोचा।

प्रतीक को ‘जाने तू या जाने ना’, ‘धोबी घाट’ और ‘इसक’ जैसी फिल्मों में उनके दमदार किरदार के लिए जाना जाता है।

 

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending