आईडीएसए के नए अध्यक्ष चुने गए विवेक कटोच

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)| ओरिफ्लेम इंडिया के कारपोरेट अफेयर्स के निदेशक विवेक कटोच को इंडियन डायरेक्ट सेलिंग एसोसिएशन (आईडीएसए) का नया अध्यक्ष चुना गया है साथ ही हर्बललाइफ की रिनी सान्याल को उपाध्यक्ष चुना गया है। एसोसिएशन की 21वीं सालाना बैठक में कोषाध्यक्ष के रूप में एवन ब्यूटी प्रोडक्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कानूनी और सरकारी मामलों के निदेशक जितेंद्र जगोता जबकि सचिव के रूप में एमवे इंडिया एंटरप्राइजेज के कॉपोर्रेट अफेयर्स के वीपी रजत बनर्जी को चुना गया है।

आईडीएसए की 27 सितम्बर 2017 को आयोजित सालाना आम बैठक में समिति के नए अध्यक्ष विवेक कटोच ने कहा, वर्ष 2016 उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष था क्योंकि हमने उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय को डायरेक्ट सेलिंग के दिशानिर्देशों पर साथ आते देखा और आने वाले साल भी हमारे लिए समान रूप से महत्वपूर्ण होंगे।

आईडीएसए 1996 में स्थापित हुई थी और इसका मुख्यालय दिल्ली में स्थित है। आईडीएसए भारत में डयारेक्ट सेलिंग उद्योग के लिए एक स्वायत्त, स्व-नियामक संस्था है। एसोसिएशन भारत के प्रत्यक्ष बिक्री उद्योग के लिए सुविधा प्रदान करने वाली सरकार और नीति बनाने वाली संस्थाओं के बीच सेतु का कार्य करता है।

loading...
=>