Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपशब्द मुझे बेहद पसंद : वाणी कपूर

Published

on

Loading

अपशब्द मुझे बेहद पसंद : वाणी कपूर नई दिल्ली | अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि उन्हें विभिन्न भाषाओं में प्रचलित शब्द सीखना बेहद पसंद है। राजधानी दिल्ली में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए आईं वाणी ने यह बात कही। इस दौरान उनके साथ उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह भी शामिल थे।

रणवीर से जब फ्रांसीसी भाषा में सीखे शब्दों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैंने लोगों को लुभाने वाले शब्द ही सीखे हैं। बाकी वाणी जानती हैं।”

वाणी ने कहा, “मुझे बुरे शब्द सीखना पसंद है, फिर चाहे वो कोई भी भाषा हो। तमिल भाषा में भी मैंने पहले बुरे शब्द ही सीखे थे।”

आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म ‘बेफिक्रे’ में वाणी को शायरा नामक लड़की और रणवीर को धरम नाम के लड़के का किरदार निभाते देखा जाएगा। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending