Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सेंसर बोर्ड में भष्ट्राचार नहीं : पहलाज निहलानी

Published

on

सेंसर बोर्ड में भष्ट्राचार नहीं, पहलाज निहलानी, पत्रिका 'सोसायटी' के मुखपृष्ठ के अनावरण

Loading

सेंसर बोर्ड में भष्ट्राचार नहीं, पहलाज निहलानी, पत्रिका 'सोसायटी' के मुखपृष्ठ के अनावरण

मुंबई| केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के प्रमुख पहलाज निहलानी का कहना है कि सेंसर बोर्ड की कार्य प्रणाली में फिलहाल बिल्कुल भी भष्ट्राचार नहीं है और इससे संबंधित भ्रष्टाचार के मामले उनकी नियुक्ति से पहले के हैं। पहलाज ने अपनी पत्रिका ‘सोसायटी’ के मुखपृष्ठ के अनावरण के मौके पर एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “पहले कार्यदिवस सोमवार से शुक्रवार थे, लेकिन उन्होंने शनिवार और रविवार को भी काम करना शुरू कर दिया है। वे मेरा सहयोग कर रहे हैं और प्रमाणीकरण में विलंब नहीं होने दे रहे। इसलिए मुझे लगता है कि भ्रष्टाचार बिल्कुल भी नहीं है, भ्रष्टाचार शून्य है।” एक फिल्म के प्रमाणीकरण के लिए रिश्वत के मामले में सीबीएफसी के पूर्व सीईओ राकेश कुमार की गिरफ्तारी जैसी भ्रष्टाचार की घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर पहलाज ने कहा, उनके खिलाफ मामला अभी भी चल रहा है।

यह पूछे जाने पर कि कुमार की तरह ही क्या लोगों ने उन्हें भी रिश्वत देने की कोशिश की, पहलाज ने कहा, “हां, लोग अपनी आदतें नहीं बदलते। उन्हें अपना काम करवाने से मतलब होता है। चाहे वह सही तरीके से हो या गलत तरीके से। लेकिन उद्योग में कुछ ‘अच्छे’ लोग भी हैं जो यह नहीं सोचते कि वे किसे, क्यों और कहां दे रहे हैं। मुझे भी यह मौका मिला था। किसी ने मुझे भी यह पेशकश की थी।” पहलाज ने कहा कि उनके नेतृत्व में फिल्मों के प्रमाणीकरण में कोई देरी नहीं हो रही।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending