Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टोइफा-2016 संगीत श्रेणी में ‘बाजीराव मस्तानी’ का नामांकन

Published

on

टोइफा-2016 संगीत श्रेणी में 'बाजीराव मस्तानी' का नामांकन

Loading

टोइफा-2016 संगीत श्रेणी में 'बाजीराव मस्तानी' का नामांकन

मुंबई| फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का इस साल के टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्डस (टोइफा) की संगीत श्रेणी में नामांकन हुआ है। यह पांच श्रेणियों में नामांकित हुई है। बयान के मुताबिक, फिल्म को बेस्ट अल्बम, बेस्ट प्लेबैक सिंगर (पुरुष), बेस्ट प्लेबैक सिंगर (महिला), म्यूजिक कंपोजर ऑफ द ईयर और सांग ऑफ द ईयर के लिए नामांकन किया गया है।

शरत कटारिया की ‘दम लगा के हइशा’ और मोहित सूरी की ‘हमारी अधूरी कहानी’ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के नामांकन से पीछे है।

पाश्र्व गायकों में अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल को तीन श्रेणियों में नामांकन मिला है।

टोइफा 2016 दुबई गल्फ एयर और स्प्लैश द्वारा प्रस्तुत होगा, यह दुबई स्पोर्ट्स सिटी में दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 18 मार्च को आयोजित होगा।

पुरस्कार समारोह में शाहरुख खान, वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडीस, करीना कपूर खान, यो यो हनी सिंह सहित बॉलीवुड की कई बड़े सितारे थिरकते नजर आएंगे।

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending