Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपने ही देश में एक-दूसरे से अच्छा व्यवहार नहीं करते भारतीय

Published

on

Loading

parvin

कोलकाता| अभिनेता प्रवीण डबास का कहना है कि भारतीय अपने ही देश में एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं, लेकिन विदेशों में वे एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं। ‘जब तुम कहो’ के अभिनेता से जब संवाददाताओं ने ‘माई नेम इस खान’ में उनके किरदार को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा, “हम अपने ही देश में एक-दूसरे से अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि विदेशों में हम एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं।”

‘खोसला का घोंसला’ और ‘रागिनी एमएमएस2’ जैसी फिल्मों में काम चुके डबास ने कहा, “हम यहां भारत-पाकिस्तान को लेकर बहुत कुछ कहते हैं, लेकिन विदेशों में भारतीय और पाकिस्तानी दोस्त हैं।”उन्होंने कहा, “मैंने कई तरह की फिल्में की हैं। आप एक ही शैली में अपने आप को नहीं ढाल सकते, यह कला है। आपको हर तरह की फिल्मों में बेहतर प्रस्तुति देनी होगी।”

‘जब तुम कहो’ बतौर फिल्मकार विक्रम शंकर की पहली फिल्म है। फिल्म की अभिनेत्री अंबालिका सरकार की भी यह पहली फिल्म है, जबकि इसकी एक अन्य अभिनेत्री शिरीन गुहा पूर्व में ‘लुटेरा’ में नजर आ चुकी हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending