Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बिग बॉस’ में उकता गया था : प्रणीत

Published

on

Loading

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ से रविवार को बेदखल हुए अभिनेता प्रणीत भट्ट ने कहा कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में उकता गए थे। इस घर में 13 सप्ताह तक रहने वाले प्रणीत ने इसे जिंदगी बदल देने वाला अनुभव बताया। 34 वर्षीय प्रणीत टेलीविजन धारावाहिक ‘महाभारत’ में शकुनी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में अन्य प्रतिभागी उन्हें इसी नाम से बुलाते थे। प्रणीत को सोनाली राउत, करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के साथ घर से बेदखल करने के लिए नामित किया गया था।

घर से बेदखल किए जाने की वजह पूछे जाने पर प्रणीत ने आईएएनएस को बताया, “पिछले कुछ सप्ताहों के दौरान घर के अंदर जो घटनाएं हुईं, मैंने उन सबसे स्वयं को काट लिया था। मैं अंदर हर चीज से उकता गया था। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं वहां 13 सप्ताह तक रहा।”

उन्हें लगता है कि अंदर होने वाले सब झगड़ों और बवाल की जड़ ‘बिग बॉस’ है।

प्रणीत ने कहा, “मेरे हिसाब से ‘बिग बॉस’ ही खलनायक है।”

उन्होंने कहा, “वे खाने का टोटा, रातों में सोने न देना और कई अन्य स्थितियां ऐसी पैदा कर देते हैं, जिनकी वजह से हम एक-दूसरे से लड़े। लोग जो अपनी पूरी जिंदगी में झेलते हैं, वो सब मैंने 13 सप्ताह में झेल लिया। इसके बावजूद मुझे लगता है कि मैं वहां से एक बेहतर इंसान बनकर लौटा हूं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending