Connect with us

मनोरंजन

भारतीय सिनेमा तेजी से बदल रहा : शाहरुख खान

Published

on

सुपरस्टार शाहरुख खान

मुंबई| सुपरस्टार शाहरुख खान का मानना है कि भारतीय सिनेमा तेजी से बदल रहा है और इसका श्रेय नए कलाकारों को जाता है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि आने वाले कुछ ही समय में यह अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा को टक्कर देने की स्थिति में होगा। शाहरुख ने इसका कारण ‘स्टारडम’ बताया। उन्होंने सीएनएन को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “जब तक देश में स्टार प्रणाली कायम रहती है, तब तक अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा हम पर हावी रहेगा। लेकिन जैसा कि मैंने कहा है कि भारतीय सिनेमा तेजी से बदल रहा है और युवा कलाकार जिस तरह बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले कुछ ही समय में भारतीय सिनेमा अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा को टक्कर देने की स्थिति में होगा।” उन्होंने कहा कि देश में ‘स्टारडम में काफी संतुलन’ है।

उन्होंने कहा, “निर्देशक क्वेंटिन टारंटिनो के मुताबिक, स्थानीय फिल्मों के चलने का कारण स्टरडम है। इस देश में स्टारडम में काफी संतुलन है, चाहे वह निर्देशक हो, अभिनेता या अभिनेत्री। यह ऐसा ही है जैसे कि आप फुटबॉल मैच इसलिए देखते हैं, क्योंकि आप स्टार्स को देखना चाहते हैं।” शाहरुख ने मजाकिया लहजे में कहा कि हॉलीवुड फिल्मों में जब तक छह गाने नहीं होंगे, तब तक वे भारतीय फिल्मों से प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकतीं। शाहरुख का कहना है कि भारत ही ऐसा एकमात्र देश है, जहां स्थानीय सिनेमा अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा से अधिक सफल है।

मनोरंजन

शमा सिंकदर की हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Published

on

By

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों सुर्खियों में हैं। शमा अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं।

यूरोप के क्रोएशिया में छुट्टियां मना रही शमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शमा ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में शमा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दें कि शमा सिकंदर अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर शमा के लाखों में फॉलोअर्स हैं।

शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ”ये मेरी लाइफ है” से फेमस हुई थीं। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था।

शमा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू आमिर खान की फिल्म मन से किया था। इन दिनों वो कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर रही हैं। शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ”माया” में भी नजर आ चुकी हैं।

#shamasikander  #Bollywood #hotphotoshoot

 

Continue Reading

Trending