Connect with us

मनोरंजन

सत्याग्रह का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर २१ दिसम्बर को

Published

on

Priyanka Trivedi Sharma

बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में दिखाने में अग्रणी भारत का नम्वर वन हिंदी मूवी चैनल मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा की समीक्षकों द्वारा सराही गई “सत्याग्रह” – रेवोल्यूशन हैस बिजेन” का प्रीमियर दिखाने के लिए तैयार है।  अमिताभ बच्चन , अजय देवगन , करीना कपूर , अमृता राव, अर्जुन रामपाल और मनोज बाजपाई जैसे बेहतरीन कलाकारों के के अभिनय से सजी इस फिल्म का प्रसारण रविवार ,२१ दिसम्बर को रात ८ बजे किया जायेगा।

जिसके वर्ल्ड टेलीविज़न  के अवसर पर प्रकाश झा और फिल्म की अभिनेत्री अमृता राव शहर लखनऊ पहुचें।  सत्याग्रह एक राजनीतिक ड्रामा है जिसमें दिखाया गया है की कैसे एक व्यक्तिगत हादसा एक महत्वकांशी आदमी को भारत में वैचारिक आंदोलन चरने पर मजबूर कर देता है।
फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर शो के प्रमोशन पर नवाबी नगरी लखनऊ आये डाइरेक्टर प्रकाश झा ने सभी लोगों से इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा देखने की अपील करते हुए कहा की इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट के साथ साथ फिल्म में राजनीति से जुड़े कई तथ्यों पर बहुत ही खूबियों  से प्रकाश डाला गया है। डाइरेक्टर प्रकाश झा यूँ तो हमेशा ही सामाजिक मुद्दो पर फिल्म बनाते आये है और आगे भी उनकी जल्द ही १६ जनवरी २०१४ को ‘क्रेज़ी कुकड़ फैमिली’ फिल्म रिलीस होने जा रही है साथ ही अगले वर्ष सितम्बर में उनकी फिल्म गंगाजल भाग दो दर्शकों मनोरंजन करने के लिए सिनेमा घरों तक पहुंचेगी।
अमृता राव ने सत्याग्रह में काम करने के अनुभवों के बारे में बताते हुए कहा की ‘यह फिल्म मेरे लिए मेरे अभी तक के पूरे करियर की सबसे विशेष फिल्म है क्यूंकि यह मेरे लिए आसान नहीं थी ऐसे किरदार को निभाना काफी चैलेंजिंग रहा। और सबसे विशेष था डाइरेक्टर प्रकाश झा के साथ काम करना क्युकी वो एक काफी स्ट्रिक्ट डाइरेक्टर है जो अपने सभी क्र्यू मेंबर्स को सेट पर फुल रिहर्सल के साथ देखना पसंद करते है।
उनसे मुझे काफी कुछ सीखने  को तो मिला ही है जिसकी वजह से मैं उन्हें ‘गुरुजी’ कहकर बुलाती हूँ।  अमृता राव ने कहा की मैं लखनऊ दोबारा आई हूँ मगर लखनऊ इतना ख़ूबसूरत भी है ये मैंने इस बार देखा।

मनोरंजन

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, 28 साल की उम्र में हुआ इस डायरेक्टर का निधन

Published

on

मुंबई। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर कृष का मुंबई में निधन हो गया है। वे 28 साल के थे। उनके अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। परिवार के मुताबिक उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है।

कई मीडिया रिपोर्ट में रोड एक्सिडेंट को उनकी मौत की वजह बताया गया था। लेकिन मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे। ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई। कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे। 31 मई को वो अचानक से बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा।

उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हुई। बता दें कि कृष शादीशुदा थे। उनका एक सात साल का बेटा है। कृष महेश भट्ट की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग से जुडे़ थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending