Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मैं सबके साथ अच्छा लगता हूं : सिद्धार्थ

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी अभिनेत्री आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर दोनों के साथ पसंद की गई हैं। वहीं अभिनेता का कहना है कि यह उनके लिए समयानुकूल है। यह पूछे जाने पर कि वह आलिया और श्रद्धा में से किसके साथ ज्यादा अच्छे लगते हैं? सिद्धार्थ ने कहा, “मैं ‘एक विलेन’ में श्रद्धा के साथ अच्छा लगा यह दिलचस्प लव स्टोरी है। हाल ही की ‘कपूर एंड सन्स’ में, मैं आलिया के साथ अच्छा लगा इसीलिए मैं सीजनल हूं।”

सिद्धार्थ ने यह बात पर्यटन न्यूजीलैंड के कार्यक्रम में कही, जहां वह भारत के ब्रांड एंबेसडर हैं।

उन्होंने उन अफवाहों के बारे में भी बात की, जिनमें आलिया और उनके एक छत के नीचे रहने की बात कही गई है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अभिनेता ने कहा, “मैं आलिया के साथ नहीं रह रहा हूं। इन बातों में कोई सच्चाई नहीं मिली। मैं वर्तमान में अपना घर बना रहा हूं वो केवल मेरा ही घर है। मैं और आलिया सिर्फ फिल्में साझा करते हैं, घर नहीं।”

वेलेंटाइन डे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “इस बारे में मैंने अभी तक कोई योजना नहीं बनाई है। मुझे लगता है कि मैं काम कर रहा हूं तो मैं, आलिया और फवाद फिल्म का प्रचार करेंगे और हम साथ ही वेलेंटाइन डे मनाएंगे।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending