Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी लियोन पंजाबी फिल्म करने को बेताब

Published

on

Loading

Sunnyनई दिल्ली| बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन का कहना है कि उन्हें पंजाबी अच्छी तरह समझ आती है और वह पंजाबी फिल्म में काम करने की इच्छुक हैं। यह पूछे जाने पर कि वह एक पंजाबी फिल्म में काम कर पंजाब से अपने रिश्ते को और मजबूत करना चाहेंगी? इसके जवाब में सनी ने आईएएनएस को बताया, “यकीनन! मैंने अगर पंजाबी फिल्म में काम किया, तो मेरी सारी पंजाबी (भाषा) वापस आ जाएगी।”

सनी ने ‘जिस्म 2’ (2012) से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा। उनका कहना है कि उन्हें पंजाबी अच्छी तरह समझ आती है, लेकिन उनके पास इसका अभ्यास करने के लिए कोई नहीं है।उन्होंने कहा, “मैं पंजाबी समझती हूं, लेकिन मेरे पास इसका अभ्यास करने के लिए कोई नहीं है। काश मैं ऐसा कर पाती। अगर मुझे किसी अच्छी पंजाबी फिल्म का प्रस्ताव मिला तो यकीनन उसमें काम करूंगी।”सनी जल्द मिलाप जावेरी निर्देशित ‘मस्तीजादे’ में दोहरी भूमिका में नजर आएंगी। इसमें वीर दास और तुषार कपूर भी हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending