Connect with us

मुख्य समाचार

सलमान, शाहरुख के खिलाफ शिकायत पर पुलिस से रिपोर्ट तलब

Published

on

नई दिल्ली| दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान और टीवी चैनल के खिलाफ आपराधिक शिकायत पर दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। सलमान खान और शाहरुख खान के खिलाफ बिग बॉस नौ की शूटिंग के दौरान एक मंदिर के सेट पर जूते पहनकर लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट वी. के. गौतम ने गौरव गुलाटी की ओर से दायर शिकायत पर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। गुलाटी ने लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 12 फरवरी की तिथि निर्धारित की है।

वकील ने अदालत से कहा कि उसने 15 दिसंबर, 2015 को यूट्यूब पर पोस्ट एक वीडियो देखा, जिसमें दोनों अभिनेताओं- शाहरुख और सलमान को एक रियलिटी शो के दौरान काली मां के मंदिर के सेट पर जूते पहने दिखाया गया है, जिसकी पृष्ठभूमि में काली मां की मूर्ति नजर आ रही है।

याचिका में टीवी चैनल और रियलिटी शो के निर्माता तथा निर्देशक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है।

मुख्य समाचार

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर तक पहुंचा कोरोना, परिवार के छह लोग संक्रमित

Published

on

लखनऊ। यूपी में कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर तक कोरोना पहुँच गया है।

डिप्टी सीएम की समधन, भतीजी, भतीजा, दामाद सहित 6 लोगो को कोरोना हो गया है। डिप्टी सीएम के घर पहुची मेडिकल टीम। सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू में है डिप्टी सीएम का घर।

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार को हुई सैंपलों की जांच में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भतीजी व उनके पति, सास समेत कस्बे के छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं नगर पालिका परिषद भरवारी में तीन लोग संक्रमित हुए है। इसमें चायल विधायक संजय गुप्ता की भाभी, नौकर व एक पड़ोसी शामिल हैं। इसके अलावा दो मरीज मंझनपुर में मिले हैं। सभी संक्रमितों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

Continue Reading

Trending