Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दर्शकों का प्यार सबसे बड़ा पुरस्कार : भंसाली

Published

on

Loading

मुंबई| फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने पिछले आठ सालों में कोई पुरस्कार नहीं जीता है लेकिन उन्हें इसका कोई मलाल नहीं है। उनके अनुसार, दर्शकों का प्यार उनके लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है। भंसाली ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म ‘ब्लैक’ के बाद पिछले आठ सालों में मुझे किसी भी फिल्म के लिए पुरस्कार नहीं मिला। इसके पीछे राजनीति व गुटबंदी सहित कई वजह हैं। पुरस्कार के पीछे कई कारण होते हैं, आपको सबको खुश रखना होता है।”

उन्होंने बताया, “मैं इसे लेकर काफी स्पष्ट हूं। आप मुझे मेरी फिल्मों के लिए पुरस्कृत करते हैं। यह मेरे लिए खुशी की बात है लेकिन आप नहीं करते तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं अगली फिल्म बनाने जा रहा हूं, यह भी मेरी पिछली फिल्म की तरह अच्छी होगी।”

भंसाली ने कहा, “मैं अपनी अगली फिल्म को इसी उद्देश्य और उम्मीद के साथ बनाऊंगा। पुरस्कृत होना खुशी की बात है, लेकिन मेरा सबसे बड़ा पुरस्कार दर्शकों की प्रतिक्रिया है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending