Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्रिस्टन को एफकेए ट्विग्स से हो रही जलन

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस| हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट को उनके पूर्व प्रेमी रॉबर्ट पैटिनसन से डेटिंग कर रहीं गायिका-गीतकार एफकेए ट्विग्स से कथित तौर पर जलन हो रही है। वेबसाइट ‘हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम’ के अनुसार, एक सूत्र के मुताबिक, 24 वर्षीया क्रिस्टन फिल्म निर्देशक रूपर्ट सैंर्ड्स से अपने प्रेम-प्रसंग के चलते पैटिनसन से अलग हो गई थीं। उन्होंने पैटिनसन के नए रोमांस की अफवाहों की आलोचना की है।

सूत्र ने कहा, “क्रिस्टन को यकीन है कि यह महज एक मौज-मस्ती है। एफकेए ट्विग्स छह माह में रॉब से ऊब जाएंगी। क्रिस्टन इस रिश्ते को आगे बढ़ता नहीं देख सकतीं।” कहा गया, “हाल में लॉस एंजेलिस स्थित सिल्वरलेक में एक पार्टी के दौरान क्रिस्टन ने अपने करीबी दोस्तों के साथ मिलकर ट्विग्स के रूप-रंग का मजाक उड़ाया था।” सूत्र ने कहा, “क्रिस्टन, रॉब के नए रोमांस को लेकर बहुत ईष्र्यालु हो गई हैं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending