Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बॉम्बे वेलवेट’ में बतौर निर्माता असफल रहा : विकास बहल

Published

on

Loading

पणजी| ‘बॉम्बे वेलवेट’ से सबको काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म निर्माता विकास बहल का कहना है कि वह फिल्म के निर्माता के तौर पर असफल रहे। फिल्म बाजार के मौके पर मंगलवार को बहल ने कहा, “फिल्में सफल और असफल होती रहती हैं, लेकिन ‘बॉम्बे वेलवेट’ से हमें बड़ी सीख मिली है। यह अनुराग कश्यप को और बेहतर निर्देशक बना देगी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बतौर निर्माता असफल हुआ हूं।”

बहल ने कहा, “जब अनुराग फिल्म बना रहे थे तब मैं उनसे कहता था कि यह बड़े बजट की फिल्म है और इसके लिए हमें ‘यू’ सर्टिफिकेट की जरूरत है, इसलिए हम यह कर सकते हैं या यह नहीं कर सकते।”

उन्होंने फिल्म की रचनात्मकता को लेकर समझौते किए जाने की बात भी कही। उन्होंने कि कश्यप को सीमाओं में बांधकर उन्होंने काम के मामले में उन्हें अपाहिज कर दिया। वह फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे।

वहीं, कश्यप को ‘बॉम्बे वेलवेट’ से फिल्म को सीमित बजट में बनाने की सीख मिली है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending