Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एक और बच्चा चाहते हैं बेकहम

Published

on

Loading

पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम एक और बच्चा चाहते हैं, लेकिन पत्नी विक्टोरिया अपनी उम्र को देखते हुए दोबारा मां बनने के बारे में सोचकर चिंतित हैं। वेबसाइट ‘कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम’ के अनुसार, एक सूत्र के मुताबिक, बेकहम (39) पत्नी विक्टोरिया (40) से एक और बच्चा चाहते हैं। लेकिन विक्टोरिया यह सोचकर चिंतित हैं कि उनकी उम्र गर्भावस्था में दिक्कतें पैदा कर सकती हैं।

सूत्र ने ‘द सन’ समाचारपत्र को बताया, “वह अपनी बढ़ी उम्र की वजह से होने वाले जोखिमों के बारे में सोचकर परेशान हैं, लेकिन बेकहम बच्चा चाहते हैं।”

दंपत्ति को ब्रुकलिन (15), रोमियो (11) क्रुज (9) और हार्पर (3) नाम से चार बच्चे हैं। बेकहम परिवार यहां टेलीविजन शेफ गॉर्डन रैमसे के घर में क्रिसमस मनाएगा।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending