Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

भारत में खेलने का सवाल ही नहीं उठता : पीसीबी

Published

on

Loading

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने साफ-साफ कह दिया है कि पाकिस्तानी टीम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से मिले प्रस्ताव के तहत भारत में द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलेगी। एक दिन पहली ही शहरयार ने कहा था कि बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर की ओर से उन्हें भारत में खेलने का प्रस्ताव मिला था।

शहरयार ने कहा कि यह द्विपक्षीय श्रृंखला तभी हो सकती है, जब भारतीय टीम संयुक्त अरब अमीरात में खेलने को राजी हो, जो पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से पाकिस्तान का घरेलू आयोजन स्थल बन चुका है।

बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर हालांकि पहले ही कह चुके हैं कि भारत सरकार यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को खेलने की इजाजत नहीं देगी। वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ पर सोमवार का शहरयार के हवाले से कहा गया है, “भारत में खेलने का सवाल ही नहीं उठता। मैं अभी भी भारतीय टीम के यूएई में खेलने पर राजी न होने का कारण जानना चाहता हूं।” शहरयार ने कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ पहले भी बाहरी धरती पर दो श्रृंखलाएं खेल चुका है, फिर यह बात समझ में नहीं आती कि अब भारत सरकार भारतीय खिलाड़ियों को यूएई खेलने क्यों नहीं भेजना चाहती।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending