Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

दिल्ली से आया था मेरी गिरफ्तारी का आदेश : मित्रा

Published

on

Loading

कोलकाता| शारदा चिटफंड मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए पश्चिम बंगाल के परिवहन एवं खेल मंत्री मदन मित्रा ने शनिवार को अदालत में कहा कि उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिल्ली से आया था। शुक्रवार को सीबीआई दफ्तर में हुई पूछताछ के बारे में जानकारी देते हुए मित्रा ने अदालत को बताया, “सब कुछ सही चल रहा था, और एक वरिष्ठ अधिकारी ने उन्हें बताया कि उनके बयान दर्ज होने के बाद वह घर जा सकते हैं।”

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की आज्ञा के बाद मित्रा ने अदालत में बताया, “वहां पर सब कुछ सही चल रहा था और मैंने उनके हर सवाल का जवाब दिया। बाद में संयुक्त निदेशक राजीव सिंह ने मुझे पीने के लिए चाय दी। सिंह ने कहा कि मेरा बयान दर्ज किया जा रहा है, जैसे ही यह पूरा होगा, मैं घर जा सकूंगा।”

अलीपुर दंडाधिकारी के समझ पेश किए गए मित्रा ने अदालत में कहा, “मैं चाय पी रहा था, तभी अचानक एक अधिकारी मेरे पास आया और बोला, हमारे पास दिल्ली से एक फोन आया है, हमें आपको गिरफ्तार करना ही होगा।” अदालत ने मित्रा की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 16 दिसंबर तक सीबीआई हिरासत में सौंप दिया।

बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले मित्रा ने कहा कि 17 नवंबर को बीमार होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने कहा, “17 नवंबर से मैं बीमार था और मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अस्पताल से छुट्टी के बाद, मैंने सीबीआई को कहा कि मैं पूछताछ के लिए तैयार हूं, और इसी सिलसिले में गवाह के तौर पर मैं सीबीआई के दफ्तर गया था।”

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending