Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रणबीर की प्रतिभा पर दीपिका को पूरा यकीन

Published

on

Loading

नई दिल्ली| रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का भले ही अलगाव हो गया हो, लेकिन जब कभी एक कलाकार के तौर पर रणबीर की प्रतिभा को लेकर सवाल खड़े होते हैं तो दीपिका उनके बचाव में आ जाती हैं। रणबीर और दीपिका एक बार फिर इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने जा रही ‘तमाशा’ में साथ दिखेंगे।

रणबीर की हाल में आई कई फिल्मों के असफल हो जाने के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने कहा, रणबीर हमेशा से ही अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन देते हैं, क्योंकि उनका दिल काम पर लगा रहता है।

रणबीर की हालिया प्रदर्शित फिल्में ‘बेशरम’, ‘रॉय’, ‘बॉम्बे वेलवेट’ बाॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं।

रणबीर जहां अपने आप को एक बार फिर साबित करना चाहते हैं, वहीं दीपिका का कहना है कि जब रणबीर जैसे कलाकार की प्रतिभा की बात हो, तो ‘इसमें साबित करने जैसा कुछ नहीं’।

रणबीर और दीपिका दिलावी उत्सव के लिए मंगलवार रात दिल्ली आए थे और उन्होंने यहां संवाददाताओं से बातचीत की।

दीपिका ने यहां बातचीत के दौरान कहा, “हर किसी के जीवन में उतार-चढ़ाव होते हैं। मैंने फिल्मों और अभिनय को लेकर उनके जैसा जुनूनी व्यक्ति नहीं देखा।”

रणबीर और दीपिका पूर्व में ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम कर चुके हैं। पर्दे पर उनकी जोड़ी की तुलना अक्सर शाहरुख खान और काजोल की लोकप्रिय जोड़ी से की जाती है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending