Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भारतीय सुपरमॉडल्स को बॉलीवुड के कीड़े ने काटा : नेहा धूपिया

Published

on

Loading

गुड़गांव| पूर्व मिस इंडिया और बाद में बॉलीवुड का रुख करने वाली नेहा धूपिया को लगता है कि देश के फैशन पटल से सुपरमॉडल्स का दौर खत्म हो रहा है क्योंकि ज्यादातर मॉडल्स को फिल्मी पर्दे की चकाचौंध अपनी ओर खींच लेती हैं। हालांकि साथ ही नेहा का मानना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

हालांकि मधु सप्रे, शीतल मल्लार, मेहर जेसिया रामपाल जैसी कई सुपरमॉडलों ने रैंप को ही चुनकर बॉलीवुड से दूरी बनाए रखी

अब अपने मॉडलिंग करियर में थोड़ा समय देने के बाद ही कई मॉडल बॉलीवुड का रुख कर लेती हैं। इसी चलन को देखते हुए नेहा ने कहा, “देश में सुपरमॉडल का दौर कब का खत्म हो गया है क्योंकि कई सुपरमॉडलों को बॉलीवुड के कीड़े ने काट लिया है।”

नेहा ने आईएएनएस को एक साक्षात्कार में कहा, “बॉलीवुड केवल ज्यादा समय तक चलने वाला एक फायदेमंद व्यवसाय है। अगर आप इन सभी लड़कियों को देखें, दीपिका, नरगिस या लीजा से पूछें सभी फिल्मों में इसलिए आना चाहती हैं क्योंकि मॉडलिंग के करियर में सुरपमॉडल बनने के बाद तरक्की की रफ्तार बेहद धीमी हो जाती है।”

नेहा ने कहा, “किसी को भी तरक्की से क्यों रोका जाए। यह आगे बढ़ने की एक सीढ़ी है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।”

नेहा फिलहाल मॉडल हंट कार्यक्रम ‘किंगफिशर सुपरमॉडल्स 3’ के निणार्यकों में से एक हैं।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending