Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सरबजीत पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग नवंबर से :उमंग

Published

on

Loading

मुंबई| निर्देशक उमंग कुमार ने बताया कि सरबजीत पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग 25 नवंबर से शुरू होगी। हॉलीवुड फिल्म ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ के प्रीमियर में उमंग ने  कहा मैंने सरबजीत पर तलाश पूरी कर ली है। मैं पंजाब से वापस आया हूं और पटियाला व दिल्ली जाऊंगा।उन्होंने कहा हम 25 नवंबर से शूटिंग शुरू देंगे।

फिल्म भारतीय किसान सरबजीत पर आधारित है, जिसे आतंकवाद और जासूसी का दोषी पाए जाने के बाद मौत की सजा सुनाई गई थी। कुछ दिनों बाद पाकिस्तान की जेल में कैदियों ने उन पर हमला कर दिया था, जिसमें उनकी मौत हो गई। हालांकि उनकी बहन आखिर तक उन्हें निर्दोष बताती रहीं। उमंग को पटियाला में सरबजीत की बहन दलबीर कौर के घर देखा गया। उन्होंने अपनी टीम के साथ वाघा सीमा और आसपास के गांवों का भी दौरा किया। फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन, सरबजीत की बहन दलबीर कौर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं सरबजीत का किरदार फिल्म में रणदीप हुड्डा निभाएंगे।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending