Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : सड़क हादसों में 8 की मौत 

Published

on

Loading

मुंगेर| बिहार के मुंगेर और लखीसराय जिले में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। लखीसराय जिले में दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मुंगेर में एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे पैदल जा रहे 10 लोगों को रौंद दिया जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

मुंगेर जिले के सफियासराय (सफियाबाद) थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने दशहरा का मेला घूमने जा रहे करीब नौ लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार ट्रक मुंगेर से लखीसराय की ओर जा रहा था, तभी शिवकुंड के पास ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गया और सड़क के किनारे जा रहे लोगों को रौंद दिया।

मुंगेर के अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज मुंगेर के सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है।

हादसे के सभी मृतक सफियासराय थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये लोग रात में मेला घूमने के लिए सड़क किनारे पैदल ही जा रहे थे। इधर लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। सूर्यगढ़ा के थाना प्रभारी नीरज कुमार ने गुरूवार को बताया बुधवार को मोहम्मदपुर के पास तेज रतार से जा रही दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई टक्करर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड दिया। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए पटना भेजा गया है।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending