Connect with us

मुख्य समाचार

ऋचा को शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में न होने का मलाल

Published

on

मुंबई | संजीदा भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढ़ा की इच्छा शाहरुख खान के साथ काम करने की है। ऋचा को इस बात का मलाल है कि उन्हें शाहरुख की आगामी फिल्मों ‘रईस’ या ‘फैन’ में काम करने का मौका नहीं मिला। दरअसल, गंभीर भूमिका कर चुकी ऋचा अब हल्के-फुल्के और रोमांटिक किरदार भी निभाना चाहती हैं और इसके लिए उनकी पसंद शाहरुख हैं।

आगामी फिल्म ‘कैबरे’ की तैयारी में जुटी ऋचा ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताते हुए कहा ‘काश मैं शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में होती’ खान अभिनेताओं के साथ कौन काम नही करना चाहता हैा। मैं सभी खानों- शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान और इरफान खान के साथ काम करना चाहती हूं। 15-20 साल के संघर्ष के बाद वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो बेशक वह मेरे लिए सीखने का अनुभव होगा।

बड़े बैनर की फिल्में हासिल करने के लिए होने वाले संघर्ष पर ऋचा ने कहा यहां सितारों के बच्चों का दौर है। फिल्म जगत की ऊंची हस्तियों के साथ बचपन से उनका अलग तरह का रिश्ता होता है। जो एक बाहरी का नहीं हो सकता। अगर कोई बाहरी इंसान सोचता है कि वह इस तरह का रिश्ता कायम कर सकता है और करण जौहर की बड़ी फिल्म हासिल कर सकता है तो यह मुश्किल है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यह नामुमकिन भी नहीं है  क्योंकि हमारे सामने दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे उदाहरण मौजूद हैं जो फिल्म जगत से बाहर की होने के बावजूद उस मुकाम पर पहुंचीं। फिलहाल वह प्रवाल रमन की फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

 

आध्यात्म

राम मंदिर भूमि पूजन के मुहूर्त को अब 48 घंटे बाकी, घट सकते हैं मेहमान

Published

on

By

अयोध्या में राम मंदिर बनने में अब घंटे दर घंटे कम हो रहे हैं। पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन करेंगे।

अयोध्या होगी सील, 4 अगस्त से नहीं मिलेगा प्रवेश

 

इस मौके के लिए अयोध्या की गली-गली को सजाया जा रहा है। लेकिन अब जब भूमि पूजन के मुहूर्त को 48 घंटे का वक्त बचा है तब इस भव्य कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है ये साफ नहीं हो पाया है।

कोरोना वायरस संकट को देखते हुए मेहमानों को कम किया जा सकता है। लेकिन इन कम मेहमानों में भी कौन आएगा ये पता नहीं चल पाया है।

#rammandir #ayodhya #devdipawali #rama #lordrama

Continue Reading

Trending