Connect with us

मुख्य समाचार

ऋचा को शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में न होने का मलाल

Published

on

मुंबई | संजीदा भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढ़ा की इच्छा शाहरुख खान के साथ काम करने की है। ऋचा को इस बात का मलाल है कि उन्हें शाहरुख की आगामी फिल्मों ‘रईस’ या ‘फैन’ में काम करने का मौका नहीं मिला। दरअसल, गंभीर भूमिका कर चुकी ऋचा अब हल्के-फुल्के और रोमांटिक किरदार भी निभाना चाहती हैं और इसके लिए उनकी पसंद शाहरुख हैं।

आगामी फिल्म ‘कैबरे’ की तैयारी में जुटी ऋचा ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताते हुए कहा ‘काश मैं शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में होती’ खान अभिनेताओं के साथ कौन काम नही करना चाहता हैा। मैं सभी खानों- शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान और इरफान खान के साथ काम करना चाहती हूं। 15-20 साल के संघर्ष के बाद वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो बेशक वह मेरे लिए सीखने का अनुभव होगा।

बड़े बैनर की फिल्में हासिल करने के लिए होने वाले संघर्ष पर ऋचा ने कहा यहां सितारों के बच्चों का दौर है। फिल्म जगत की ऊंची हस्तियों के साथ बचपन से उनका अलग तरह का रिश्ता होता है। जो एक बाहरी का नहीं हो सकता। अगर कोई बाहरी इंसान सोचता है कि वह इस तरह का रिश्ता कायम कर सकता है और करण जौहर की बड़ी फिल्म हासिल कर सकता है तो यह मुश्किल है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यह नामुमकिन भी नहीं है  क्योंकि हमारे सामने दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे उदाहरण मौजूद हैं जो फिल्म जगत से बाहर की होने के बावजूद उस मुकाम पर पहुंचीं। फिलहाल वह प्रवाल रमन की फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

 

मनोरंजन

अब कैसी है शबाना आजमी की हालत? डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी

Published

on

नई दिल्ली। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार करीब 4 बजे हुए कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद अनन-फानन में उन्हें एमजीएम-एमसीएच में भर्ती कराया गया बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में ट्रांसफर कर दिया गया।

क्या कहती है शबाना की मेडिकल रिपोर्ट

केडीएएच में मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्टेबल है।

इससे पहले शबाना आजमी को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की थी। हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए। उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं। डॉक्टर ने बताया कि वे होश में थीं और बात कर रही थीं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending