Connect with us

मनोरंजन

दीपिका से काम के दौरान बहुत कुछ सीखा : रणबीर कपूर

Published

on

मुंबई, अभिनेता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, फिल्म 'तमाशा', निर्देशक इम्तियाज अली

मुंबई| अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण का एक कलाकार के रूप में विकास उनके लिए काफी प्रेरणादायक है और उन्होंने अभिनेत्री के साथ काम के दौरान काफी कुछ सीखा। रणबीर और दीपिका को उनकी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ में साथ देखा जाएगा। रणबीर ने दीपिका के साथ यहां मंगलवार को निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ की पहली झलकी जारी की। उन्होंने कहा, “मैंने दीपिका के साथ बहुत कुछ सीखा है। हमने दो फिल्में- ‘बचना ए हसीनो’, ‘ये जवानी है दिवानी’ साथ में की है और एक कलाकार के तौर पर इस स्तर तक उनका विकास देखना सच में मेरे लिए उत्साहजनक और प्रेरणादायक है।”

रणबीर ने कहा कि उनके लिए ‘तमाशा’ फिल्म काफी खास है और उन्हें आशा है कि दर्शक सिनेमाघरों में आकर इस फिल्म को देखेंगे और इसका आनंद लेंगे। इम्तियाज के साथ रणबीर इससे पहले ‘रॉकस्टार’ में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म और इसके जरिये खुद को मिली सफलता का श्रेय इम्तियाज को देते हुए कहा कि ‘रॉकस्टार’ उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म थी और इस फिल्म ने उन्हें बहुत सी सफलता, पुरस्कार और सीख दी। फिल्म ‘तमाशा’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं और यह 27 नवम्बर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

मनोरंजन

HOT : ये भारतीय मॉडल दिखती है बिकनी में बेहद खूबसूरत

Published

on

By

रूमा शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर 1995 को दिल्ली में हुआ था। वह बहुत सारे व्यावसायिक विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। रूमा सबसे हॉट भारतीय अभिनेत्री और मॉडल में से एक हैं।

 

 

उन्होंने 2016 में एक टेलीविजन सीरीज़ में एक अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

 

इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज़ और फिल्मों में भी अभिनय किया हैं। वे काफी आकर्षक बॉडी फिगर रखती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending