Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘7 महीने पहले बदलने लगे थे तेवर’, नुसरत जहां के अफेयर की ओर इशारा करते हुए बोले निखिल

Published

on

नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच अनबन अब काफी चर्चा में आ गई है। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर काफी समय तक चुप्पी साध रखी थी। हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए निखिल पर आरोप लगाए, जिसके बाद उनके पति निखिल जैन ने भी चुप्पी तोड़ी और अपने रिश्ते में आई दरार की वजह की तरफ इशारा कर दिया। निखिल जैन ने अपने बयान में अपनी बातों को रखा और फैंस को अपना पक्ष सुनाते हुए सच्चाई से रूबरू कराने की कोशिश की।

ये कोई नहीं जानता कि नुसरत जहां और निखिल जैन के प्यारे से रिश्ते में कड़वाहट क्यों आई। इतना तय है कि इस रिश्ते में पिछले कई महीनों से खटपट चल रही थी। जो अब खुलकर सामने आ रही है। खबरें हैं कि नुसरत का अपने को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है।निखिल ने हाल ही में अपनी बातों में भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है। हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया।

निखिल जैन ने जो बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण केवल वही जान सकती थीं। मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था।

यश दासगुप्ता और नुसरत जहां दोनों साथ फिल्म में दिखाई दिए थे, इस फिल्म में उनके साथ मिमि चक्रवर्ती भी लीड रोल में थीं। फिल्म का नाम था, ‘एसओएस कोलकाता’। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों को कई बार साथ में देखा गया। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यश के साथ कई तस्वीरों को शेयर भी किया था।

Continue Reading

मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार शाहिद कपूर, कहा-नर्वस महसूस कर रहा हूं

Published

on

नई दिल्ली। जब वी मेट, कमीने, हैदर और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजमाने जा रहे हैं।

पहली बार आएंगे वेबसीरीज में नजर

शाहिद की वेबसीरीज का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इसे अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज किया जाएगा। शाहिद जिस वेब सीरीज मे काम करते नजर आएंगे उसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. ने। मालूम हो की मनोज बाजपेई स्टारर THE FAMILY MAN  की कहानी भी इन्हीं दोनों ने लिखी है।

शाहिद ने कहा, बहुत नर्वस फील कर रहा हूं

शाहिद ने डिजिटल डेब्यू के बारे में कहा कि, मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिन कलाकारों को फिल्मों में पसंद किया जाता है, उन्हें जरूरी नहीं है की डिजिटल प्लेटफॅाम पर भी उतना ही सराहा जाए।

Continue Reading

Trending