Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कारा ने लिपस्टिक के विज्ञापन के लिए खिंचवाई अर्धनग्न तस्वीर

Published

on

Loading

हॉलीवुड अभिनेत्री एवं मॉडल कारा डेलेवीन ने नामी सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड यीव्स सेंट लॉरेंट के रूज पुर कॉट्योर लिपस्टिक के विज्ञापन प्रचार के लिए अर्धनग्न तस्वीर खिंचवाई। ब्रांड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर कारा की यह तस्वीर साझा की।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 23 वर्षीया कारा ने कहा कि उन्हें गहरे रंगों वाली लिपस्टिक पंसद है।

उन्होंने कहा, “मुझे कई मौकों पर गहरा लाल और बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाना पसंद है।”

यह पूछे जाने पर कि जब वह काम पर नहीं होतीं, तो क्या मेकअप करना पसंद करती हैं, उन्होंने जवाब दिया, “काम पर नहीं होती तो मेकअप नहीं करती हूं। यही मेरा स्टाइल है।”

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending