Connect with us

मनोरंजन

कारा ने लिपस्टिक के विज्ञापन के लिए खिंचवाई अर्धनग्न तस्वीर

Published

on

हॉलीवुड अभिनेत्री एवं मॉडल कारा डेलेवीन ने नामी सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड यीव्स सेंट लॉरेंट के रूज पुर कॉट्योर लिपस्टिक के विज्ञापन प्रचार के लिए अर्धनग्न तस्वीर खिंचवाई। ब्रांड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर कारा की यह तस्वीर साझा की।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 23 वर्षीया कारा ने कहा कि उन्हें गहरे रंगों वाली लिपस्टिक पंसद है।

उन्होंने कहा, “मुझे कई मौकों पर गहरा लाल और बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाना पसंद है।”

यह पूछे जाने पर कि जब वह काम पर नहीं होतीं, तो क्या मेकअप करना पसंद करती हैं, उन्होंने जवाब दिया, “काम पर नहीं होती तो मेकअप नहीं करती हूं। यही मेरा स्टाइल है।”

 

नेशनल

संजय राउत ने एनसीबी की जांच पर खड़े किए सवाल, कहा- सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री …

Published

on

By

 ड्रग्स मामले को लेकर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, जैसे बड़े नामों समन भेज दिया है।

सीएम योगी ने दिए शोहदों के पोस्टर सार्वजनिक स्थल पर चस्पा करने के निर्देश

शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी की जांच पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि, सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को निशाना क्यों बनाया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग रैकेट में एनसीबी की रडार पर 50 फिल्‍मी कलाकार, डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर हैं, जिनसे आने वाले दिनों में पूछताछ की जाएगी। ड्रग मामले में टैलेंट मैनेजर जया साहा, मैनेजर श्रुति मोदी, प्रोड्यूसर मधु मांटेना, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। जबकि 26 सितंबर यानि की आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ होनी है।

#Bollywood #NCB #saraalikhan #deepikapadukone

Continue Reading

Trending