Connect with us

मनोरंजन

जेस ग्लेने के पास प्यार के लिए वक्त नहीं

Published

on

गायिका जेस ग्लेने ने कहा है कि उनके पास प्रेम करने या रिश्ते बनाने के लिए समय नहीं है क्योंकि उन्हें काफी आगे जाना है। ग्लेने पिछले पुरुष मित्र से संबंध टूटने के बाद दो साल से अकेली हैं। उनकी पहली एलबम ‘आई क्राई वेन आई लाफ’ थी।

‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार ओके मैगजीन से ग्लेने ने कहा, “मेरे ब्रेकअप को दो साल हो गए हैं। कई अन्य लोगों के साथ भी मेरे काफी यादगार पल हैं, लेकिन अब मैं सही दिशा में जा रही हूं और अभी मेरे पास रिश्ते बनाने के लिए वक्त नहीं है। लेकिन किसी का साथ होना सच में मेरी मदद करता है।”

ग्लेने ने कहा कि पिछला ब्रेकअप उनके लिए सबसे बड़ा झटका था और इससे उबरना उनके लिए आसान नहीं था। ब्रेकअप के बाद ही उनके पास पहली एलबम का प्रस्ताव आया और इससे उन्होंने एक नई शुरुआत की।

 

प्रादेशिक

हिंदी फिल्मोद्योग को बढ़ाने के लिए योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Published

on

By

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। अब तक देश- दुनिया में सबसे बड़े हिंदी फिल्मोद्योग के रूप में मुंबई को ये दर्जा प्राप्त है लेकिन योगी के बयान से मुंबई पीछे खिसक सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन कर रहे थे एक दूसरे को डेट, इस बड़ी हस्ती ने किया खुलासा

फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मेरठ मंडल के मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद व बुलंदशहर जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

#yogiadityanath #chiefminister #uttarpradesh #filmcity

Continue Reading

Trending