Connect with us

मुख्य समाचार

संजय दत्त को बेटी के इलाज के लिए मिला पैरोल

Published

on

पुणे/मुंबई, मुंबई बम विस्फोट मामले में पुणे की यरवदा जेल में पांच साल कैद की सजा काट रहे अभिनेता संजय दत्त को बुधवार को 30 दिनों का पैरोल मिल गया। संजय दत्त ने अपनी बेटी के इलाज के लिए जून महीने में पैरोल की अर्जी लगाई थी, जिसे मंजूर कर लिया गया। उनकी बेटी की नाक की सर्जरी होनी है। दो दिन पहले पुणे के संभागीय आयुक्त ने उनके पैरोल पर मुहर लगा दी थी।

संजय दत्त औपचारिकताएं पूरी करने के बाद या तो बुधवार को या फिर गुरुवार को जेल से बाहर आकर अपने बांद्रा स्थित घर जाएंगे।

30 दिन का यह पैरोल 60 अतिरिक्त दिनों के लिए बढ़ाया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो संजय दत्त तीन महीने तक जेल से बाहर रहेंगे।

इससे पहले भी संजय दत्त चार महीने की अवधि तक पैरोल पर जेल से बाहर रह चुके हैं। अक्टूबर 2013 में उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कारणों से 28 दिन का पैरोल मिला था। दिसंबर 2013 में अपनी बीमार पत्नी की देखरेख के लिए उन्हें 28 दिन का पैरोल मिला था। इसी तरह दिसंबर 2014 में 14 दिन और जनवरी 2014 में 60 दिनों के पैरोल पर संजय दत्त जेल से बाहर आ चुके हैं।

उन्हें मिलने वाले इतने पैरोल पर सवाल भी खड़े होते रहे हैं। कहा जाता रहा है कि उन्हें उनकी ‘स्टार छवि’ का गलत लाभ मिल रहा है।

 

मुख्य समाचार

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर तक पहुंचा कोरोना, परिवार के छह लोग संक्रमित

Published

on

लखनऊ। यूपी में कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर तक कोरोना पहुँच गया है।

डिप्टी सीएम की समधन, भतीजी, भतीजा, दामाद सहित 6 लोगो को कोरोना हो गया है। डिप्टी सीएम के घर पहुची मेडिकल टीम। सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू में है डिप्टी सीएम का घर।

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार को हुई सैंपलों की जांच में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भतीजी व उनके पति, सास समेत कस्बे के छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं नगर पालिका परिषद भरवारी में तीन लोग संक्रमित हुए है। इसमें चायल विधायक संजय गुप्ता की भाभी, नौकर व एक पड़ोसी शामिल हैं। इसके अलावा दो मरीज मंझनपुर में मिले हैं। सभी संक्रमितों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

Continue Reading

Trending