Connect with us

प्रादेशिक

श्रीनगर में पारा लुढ़कर शून्य से नीचे पहुंचा

Published

on

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में गुरुवार को न्यूनतम तापमान शून्य से 2.2 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया, जो इस वर्ष का सबसे कम तापमान माना जा रहा है। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “श्रीनगर में रात का तापमान शून्य से 2.2 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया, जो साल का सबसे कम तापमान है।”

अधिकारी ने बताया, “पहलगाम में न्यूनतम तापमान शून्य से चार डिग्री सेल्सियस नीचे और गुलमर्ग में शून्य से 2.4 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।”

अधिकारी ने कहा कि लेह में सबसे कम तापमान शून्य से 12.6 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया, जबकि कारगिल में न्यूनतम तापमान शून्य से 10.6 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

जम्मू में गुरुवार का न्यूनतम तापमान 9.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा कि अगले सप्ताह भी घाटी में मौसम शुष्क और सर्द रहेगा।

अधिकारी ने कहा, “कश्मीर घाटी और लद्दाख क्षेत्रों में अगले सात दिनों के दौरान आसमान साफ रहेगा और न्यूनतम तापमान में गिरावट आएगी।”

प्रादेशिक

कोरोना पॉजिटिव पत्रकार ने एम्स की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

Published

on

नई दिल्ली। दैनिक भास्कर में काम करने वाले पत्रकार तरुण सोसोदिया ने दिल्ली स्थित एम्स ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। तरुण कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि तरुण के ट्यूमर भी था लेकिन उनकी सर्जरी कामयाब हो गई थी।

बताया जा रहा है कि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में दैनिक भास्कर से कई पत्रकारों की नौकरी चली गई थी। वो भी इसी बात से चिंतित थे कही उनकी नौकरी भी न चली जाए।

तरुण उत्तर पूर्व दिल्ली के भजनपुरा में रहते थे। उनकी तीन साल पहली शादी हुई थी। उनकी दो बेटियां थीं। दूसरी बेटी का जन्म इसी साल अप्रैल में हुआ था।

#corona #coronavirus # dainikbhaskar #suicide

Continue Reading

Trending