Connect with us

नेशनल

अभद्र टिप्पणी पर हंगामा जारी, बाधित रही लोकसभा की कार्यवाही

Published

on

नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की अभद्र टिप्पणी पर विपक्षी दलों द्वारा प्रधानमंत्री के वक्तव्य की मांग करते हुए हंगामा करने के कारण गुरुवार को प्रश्नकाल के दौरान लोकसभा की कार्यवाही बाधित रही। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एक चुनावी रैली के दौरान यह अभद्र टिप्पणी की थी।

विपक्षी दलों के सदस्य लोकसभा अध्यक्ष की आसंदी के नजदीक चले गए और ‘अच्छे दिन कहां गए, प्रधानमंत्री मोदी जवाब दो’ के नारे लगाए।

विपक्ष के हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही एक घंटे से भी अधिक समय के लिए बाधित रही।

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस पर बयान देना चाहिए, क्योंकि वह सदन के नेता हैं।

प्रधानमंत्री ने हालांकि राज्यसभा में बयान दिया कि मंत्री ने चूंकि माफी मांग ली है इसलिए सदन की कार्यवाही शुरू होनी चाहिए।

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending