Connect with us

मनोरंजन

कामयाबी हमारा हक : कसाबियन

Published

on

ब्रिटिश रॉक बैंड कसाबियन का मानना है कि कामयाबी उनका हक है। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, एक साल के अंदर ग्लासटोंबरी उत्सव में हिस्सा लेने और ब्रिटेन के लीसेस्टर शहर में 50,000 दर्शकों के समक्ष प्रस्तुति देकर सुर्खियों में छाए रहने के बाद बैंड के सदस्यों को लगता है कि इस शोहरत और कामयाबी के वे हकदार हैं, क्योंकि इस सब के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

कसाबियन के गायक टॉम मीगन ने कहा, “ग्लासटोंबरी उत्सव अविश्वसनीय रहा, हम इसके हकदार थे। हम गौरवान्वित अग्रणी बैंड हैं। यही नहीं लीसेस्टर कार्यक्रम भी हमारी उपलब्धि है। हमें जो कुछ भी मिला हम उन सबके हकदार हैं।”

टॉम ने आगे कहा, “हमने कड़ी मेहनत की, मेरे दोस्त सर्ज पिज्जोर्नो और मैंने तब से मेहनत की, जब हम बच्चे थे। हम 17 साल के थे और हमने अपनी जिंदगी रॉक एंड रोल के लिए समर्पित कर दी। सब लोग ऐसा नहीं कह सकते, कह सकते हैं क्या?”

टॉम और सर्ज के अलावा बैंड में क्रिस एंवर्डस और इयान मैथ्यूज भी शामिल हैं।

मनोरंजन

सिंगर्स ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, भड़क उठे लोग

Published

on

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है। रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं। जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending