Connect with us

मनोरंजन

‘डीडीएलजे’ ने ‘कॉमेडी नाइट्स..’ में मनाया 1,000वां सप्ताह

Published

on

हिंदी सिनेप्रेमियों के दिलों एवं बॉक्स ऑफिस पर अब भी राज कर रही फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) को रिलीज हुए 12 दिसंबर को 1,000 सप्ताह पूरे हो जाएंगे। इसका जश्न फिल्म के कलाकारों ने मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट पर मनाया। ‘डीडीएलजे’ (1995) में शाहरुख खान, काजोल, दिवंगत अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल और मंदिरा बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई, जिन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स..’ के सेट को अपने जोश से भर दिया।

शो की यह कड़ी सोमवार को फिल्माई गई।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कपिल संग फिल्माई गई इस खास कड़ी के बारे में ट्विटर पर लिखा, “कपिल शर्मा आपने मुझे गुदगुदाया एवं मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आए। आप हमारे समय के सबसे जबर्दस्त स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। आपका शुक्रिया।”

शो के सेट पर अनुपम खेर को भी बहुत मजा आया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “प्रिय कपिल शर्मा आपके शो पर आकर हमेशा आनंद आता है। आपके प्यार एवं गर्मजोशी के लिए शुक्रिया। ‘डीडीएलजे’ का 1,000वां सप्ताह।”

संयोग से ‘डीडीएलजे’ की यह विशेष कड़ी ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के 1,000 सप्ताह पूरे होने पर प्रसारित होगी।

मनोरंजन

सिंगर्स ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, भड़क उठे लोग

Published

on

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है। रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं। जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending