Connect with us

मनोरंजन

‘बदलापुर’ जरूर देखनी चाहिए : श्रीराम

Published

on

 

  फिल्मकार श्रीराम राघवन का कहना है कि यदि दर्शक उनकी फिल्म ‘बदलापुर’ के शो में जरा भी देर से पहुंचते हैं, तो उन्हें अगले शो की टिकटें लेनी चाहिए। फिल्म में अभिनेता वरुण धवन ने मुख्य भमिका निभाई है।

फिल्म का टीजर निर्देशक और सभी कलाकारों की मौजूदगी में मंगलवार को जारी किया गया।

श्रीराम ने फिल्म के बारे में बताया, “फिल्म की शुरुआत में कुछ ऐसे दृश्य हैं, जिससे किसी भी दर्शक को चूकना नहीं चाहिए। मैं जोर देकर यह कहना चाहूंगा कि फिल्म की शुरुआत और अंत को देखने से मत चूकिएगा।”

उन्होंने कहा, “यदि आप शुरुआती 15 मिनट की फिल्म देखने से चूक जाते हैं, तो मैं कहूंगा अगला शो देखिए।”

फिल्म ‘बदलापुर’ में हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी काम किया है। वहीं, वरुण पहली बार रोमांटिक हीरो की छवि से अलग भूमिका कर रहे हैं।

इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी रोमांटिक हास्य फिल्में कर चुके वरुण ने कहा कि पहली बार गंभीर किरदार और फिल्म में काम करना उन्हें अच्छा लगा।

वरुण ने कहा कि उनकी पहली तीनों फिल्मों में उनके किरदार उन्हीं के जैसे थे और लगभग एक ही जैसे थे। लेकिन ‘बदलापुर’ का उनका किरदार काफी अलग है और असल जीवन में वह ऐसे तब होंगे, जब वह पिता बन जाएंगे।

वरुण ने कहा, “फिल्म में मेरा किरदार भावनाओं से ओतप्रोत है। श्रीराम ने बड़ी खूबसूरती से मेरे लिए यह भूमिका रची है। फिल्म में काम करने का अनुभव काफी बढ़िया रहा।”

प्रादेशिक

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए लता मंगेशकर और आमिर खान, राहत कोष में दान किए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर और सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में क्रमश: 25 लाख और 11 लाख रुपये का योगदान दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। फडणवीस ने कहा, “आमिर खान, महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25,00,000 रुपये के योगदान के लिए आपका शुक्रिया।”

वहीं फडणवीस ने महान गायिका से कहा, “हम महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 11,00,000 / -(11 लाख रु) रुपये के योगदान के लिए आदरणीय लता दीदी के भी आभारी हैं!” 16 अगस्त तक महाराष्ट्र के पुणे में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई, जबकि चार अन्य लोग लापता हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending