Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘सुल्तान’, ‘रईस’ की रिलीज पर बात करेंगे : रितेश

Published

on

Loading

अगले साल ईद पर दो सुपरस्टारों की बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत हो सकती है। शाहरुख खान की ‘रईस’ और सलमान खान की ‘सुल्तान’ अगले साल ईद पर रिलीज होनी है। हालांकि, ‘रईस’ के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीख पर बातचीत करेंगे, ताकि तथाकथित टकराव से बचा जा सके। रितेश ने कहा , “दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी हो जाए, उसके बाद हम इस पर बातचीत करेंगे। कई और फिल्मों की भी घोषणा हुई थी, पर उनकी तारीखें टाल दी गईं।”

उधर, जब फरहान अख्तर से दोनों फिल्मों की संभावित टक्कर के बारे में पूछा गया तो वह हैरत में पड़ गए। उन्होंने कहा कि ‘रईस’ के बारे में बात करने के लिए यह सही वक्त नहीं है और सही वक्त आने पर इस पर बात की जाएगी।

उन्होंने कहा, “ईद अगले साल है और हमारी फिल्म की 20 दिनों की शूटिंग ही शेष है। हम इस पर काम कर रहे हैं कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जा सके, क्योंकि यह ऐसी ही फिल्म है। हालांकि वे भी (‘सुल्तान’ की टीम) अपनी फिल्म के लिए ऐसी ही योजनाएं बना रहे हैं, तो पहले उनकी शूटिंग शुरू हो जाने दीजिए, फिर देखेंगे।”

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending